वॉट्सऐप (WhatsApp) ने नई प्राइवेसी पॉलिसी एक्सेप्ट ना करने वाले कुछ कस्टमर्स की ऑडियो और वीडियो कॉलिंग को रोक दिया है. अब उन सभी के मोबाइल स्क्रीन नई पॉलिसी को एक्सेप्ट करने के लिए रिमाइंडर आ रहा है.नई दिल्ली: वॉट्सऐप (WhatsApp) ने एक बार फिर अपने कस्टमर्स को नई प्राइवेसी पॉलिसी (New Privacy Policy) एक्सेप्ट कराने के लिए नोटिफिकेशन भेजना शुरू कर दिया है. ऐसे में जो लोग इसे एक्सेप्ट नहीं कर रहे हैं, उन्हें वॉट्सऐप पर ऑडियो और वीडियो कॉलिंग (WhatsApp Audio & Video Call) करने में दिक्क्ते आ रही हैं.
स्क्रीन पर आ रहा ये मेसेज
आज तक की रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने कहा कि, 'नई प्राइवेसी पॉलिसी ऐक्सेप्ट न करने की स्थिति में वॉट्सऐप का ऑडियो और वीडियो कॉल कामहीं कर रहा है.' हर बार कॉलिंग के लिए ट्राई करने पर यूजर्स को एक ही मेसेज मिलता है, जिसमें लिखा होता है कि कॉलिंग के लिए वॉट्सऐप की नई पॉलिसी ऐक्सेप्ट करनी ही होगी.' ये दिक्कत सिर्फ उन्ही कस्टमर्स को हो रही है जिनके पास नई पॉलिसी का नोटिफिकेशन आया है और उन्होंने उसे एक्सेप्ट नहीं किया है.
0 Comments